img14

लंबे समय तक जारी कोरोनावायरस महामारी लंबे समय तक जारी रहती है, इस क्वारंटाइन जीवन में लोगों ने अपनी जीवन शैली में कुछ गंभीर बदलाव किए हैं। दूसरी लहर के साथ, मरने वालों की संख्या में अचानक वृद्धि के कारण नागरिकों में बहुत चिंता और भय पैदा हो गया है। भविष्य की अनिश्चितता के डर ने मानसिक स्वास्थ्य संबंधी चिंताओं को बढ़ा दिया है। वहीं, इन्फ्लुएंसर्स और सेलेब्स तनाव मुक्त जीवन जीने के सकारात्मक तरीके साझा कर रहे हैं। अब, दक्षिण सौंदर्य रश्मिका मंदाना ने साझा किया है कि वह कोविड -19 महामारी के बीच क्या कर रही है। निराशाजनक महामारी की अवधि के बीच अपने आशावादी रवैये के पीछे के रहस्य को साझा करने के लिए सबसे वांछनीय अभिनेत्री ने अपने ट्विटर पेज पर ले लिया।
उसने खुलासा किया कि इन कोशिशों के समय में उसका सामना करने में क्या मदद कर रहा है। वह आगे अपने जीवन के प्यार के बारे में साझा करती है जिसने मुश्किल समय में डियर कॉमरेड स्टारर की मदद की। वह सभी को अपने प्यारे दोस्त, आभा से मिलवाती है। हाँ! क्या यह प्यारा नहीं है, लेकिन साथ ही, अभिनेत्री के जीवन से डेटिंग के रूप में थोड़ा निराश होना एक रहस्य बना हुआ है। अभिनेत्री ने सोशल मीडिया साइट पर अपने नए पालतू जानवर की कुछ मनमोहक तस्वीरें साझा कीं और उसके लिए एक विचारशील नोट लिखा।
क्यूटनेस को शेयर करते हुए अपने मैसेज में उन्होंने बताया कि महामारी के दौरान नन्ही सी बच्ची ने उसे समझदार रखा है। उन्होंने लिखा,  वे कहते हैं कि आप 3 सेकंड में किसी के प्यार में पड़ सकते हैं ... मुख्य अभिनेता अल्लू अर्जुन। अभिनेत्री जल्द ही सिद्धार्थ मल्होत्रा के बगल में मिशन मजनू के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करेगी और वह अमिताभ बच्चन के साथ एक अन्य हिंदी परियोजना, अलविदा में भी दिखाई देंगी।